क्या नजारा था

हाय दोस्तो, मैं हेनरी अमेरिका से ! मेरी उम्र तीस साल है और मैं एक मैगजीन के लिए फोटो-शूट करता हूँ। इस काम में मेरे चार दोस्त भी सहायता करते हैं। हमारा एक स्टूडियो है, हम लड़कियों की सेक्सी और बिना कपड़ों की तस्वीरें शूट करके मैगजीन को बेच देते हैं। इससे हमें अच्छी कमाई हो जाती है।

मेरी बीवी का नाम जेनी है। वो छब्बीस साल की सुंदर और सेक्सी औरत है। वो तो वैसे स्लिम है लेकिन उसके वक्ष और कूल्हे बड़े और जानलेवा हैं। मेरे स्टूडियो के चारों दोस्त जिनके नाम टॉम, रोजर, हैरी और माइक हैं, मेरी बीवी से कभी नहीं मिले हैं।

ये चारों भी मेरी उम्र के हैं, फोटो-शूट के लिए मॉडल खोजते हैं और उनकी फोटो उतारते हैं। इसके काम के लिए हम मॉडल को पैसे देते हैं, कभी-कभी कोई सेक्सी मॉडल राजी हो जाये तो सेक्स भी कर लेते हैं। लेकिन यह बहुत कम ही होता है।

एक दिन हमारी शूटिंग तय हुई और हमने मॉडल भी तैयार कर ली थी। लेकिन एक दिन पहले उसने इंकार कर दिया और हम लोग मैगजीन से अग्रिम भुगतान भी ले चुके थे। उनको तय समय पर फोटो नहीं देने पर हम परेशानी में पड़ सकते थे।

इस मॉडल को मैंने ही तैयार किया था। इसलिए मुझे ज्यादा चिंता हो रही थी। मैं रात में घर आकर यही सोच रहा था की कल कैसे फोटो-शूट होगा।

रात में सोने के वक्त जेनी मेरी बीवी मेरे पास आई। वो सेक्स के मूड में थी लेकिन मैं चिंता ग्रस्त था।

उसने पूछा- क्या हुआ?

मैंने उसे बताया कि कैसे एक मॉडल ने इन्कार कर दिया शूटिंग से !

उसने पूछा- तुम लोग मॉडल लड़की को कितना पैसा देते हो?

मैंने कहा- एक हजार डॉलर तक !

उसका मुंह खुला का खुला रह गया- इतने पैसे? इतने पैसे के लिए तो मैं कुछ भी कर सकती हूँ ! क्या मैं तुम्हारे स्टूडियो के लिए मॉडल बन सकती हूँ?

मैंने कहा- बेकार की बातें मत करो। तुमको नहीं पता कि कैसी फोटो हम लेते हैं। कम कपड़ों में और कुछ नंगी फोटो भी। तुम ऐसा कर पाओगी?

उसने कहा- हजार डॉलर के लिए कुछ भी कर सकती हूँ मैं ! तुम चिंता मत करो, अगर तुमको अपने दोस्तों के सामने मेरी फोटो उतारने में कोई दिक्कत नहीं है तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।

मेरे पास और कोई उपाय भी नहीं था, मैंने अपने दोस्तों को फ़ोन करके बता दिया कि नई मॉडल मिल गई है और हम कल स्टूडियो में मिलेंगे।उनमें से किसी ने भी जेनी को नहीं देखा था इसलिए कोई समस्या नहीं थी। फिर मैंने उसके साथ जम कर सेक्स किया और सो गया।

अगले दिन सुबह जेनी ने मुझसे कहा- तुम अपने स्टूडियो जाओ। मैं तैयार होकर आती हूँ।

मैं स्टूडियो चला आया लेकिन भीतर भीतर डर रहा था कि मेरी बीवी ऐसा कर पायेगी या नहीं।

मैंने अपने बाकी दोस्तों से कहा- वो एक घण्टे में आ जाएगी। कैमरा, लाइट वगैरह तैयार रखो।

थोड़ी देर के बाद जेनी भी आ गई।

मैं तो पहचान ही नहीं पाया उसे पहले। काले रंग की मिनी स्कर्ट और सफ़ेद टॉप में कहर ढा रही थी, बाल कटा लिए थे, शरीर से चिपके हुए टॉप में उसके चूचे लगता था कि फाड़ कर बाहर निकल आ जायेंगे। कसी हुई स्कर्ट में उसकी पैंटी की आउट लाइन नजर आ रही थी। मेरा तो देखते ही खड़ा हो गया। मेरे सारे दोस्तों का भी यही हाल था।

एक ने धीरे से कहा- यह तो सेक्स-बम लग रही है !

हमने उसका स्वागत किया और बैठाया। हम अपने माडलों के लिए शराब का इंतजाम रखते हैं। कई बार नई मॉडल अपने कपड़े उतारने में झिझकती है तो थोड़ी ड्रिंक कर लेने से अपने को उन्मुक्त महसूस करती है।

मेरे दोस्त टॉम ने हम सभी के लिए एक एक पैग तैयार किया और सभी के हाथ में दे दिया।

पी लेने के बाद जेनी ने कहा- मैं तैयार हूँ ! काम शुरू किया जाये।

हमने अपने कैमरे तैयार किए। वो सोफे पर बैठ कर विभिन्न मुद्राओं में तस्वीरें खिंचवाने लगी। हर मुद्रा पहले के मुकाबले ज्यादा कामुक होती जा रही थी। हमने कुछ तस्वीरें पूरे कपड़ों में ली।

फिर उसने अपनी टांगें थोड़ी चौड़ी की, उससे उसके स्कर्ट के भीतर का नजारा दिखने लगा। सफ़ेद पैंटी की झलक मिली, उस तरह से भी कई तस्वीरें ली। वो एक व्यव्सायिक मॉडल की तरह मुद्राएं बना रही थी। मैं उसे देख देख कर उत्तेजित होता जा रहा था। इसके बाद उसने अपनी टॉप के बटन खोलना शुरू किया। मैंने सभी की ओर देखा। सभी की पैंट के सामने वाला हिस्सा धीरे-धीरे फूलता जा रहा था।
उसने अपनी टॉप उतार दी। भीतर उसने काली लेसी ब्रा पहनी हुई थी जिसमे उसकी 36″ की चूचियाँ बड़ी मुश्किल से समाई थी। इतने लोगों के सामने ऐसे तस्वीरें खिंचवाने से वो भी उत्तेजित हो गई थी। उसके कड़े चुचूक ब्रा के ऊपर से ही महसूस हो रहे थे। उसने अपने हाथ ऊपर उठा कर, खड़े होकर कई मुद्राएँ की और हमने तस्वीरें ली।

इसके बाद उसने धीरे से अपनी स्कर्ट भी उतार दी। अब वो ब्रा और सफ़ेद पैंटी में थी।

क्या क़यामत लग रही थी काली ब्रा और सफ़ेद कसी हुई पैंटी में !

चूत के उभार तक महसूस हो रहे थे। पीछे घूमी तो जैसे उसके कूल्हे पैंटी फाड़ कर निकल जायेंगे ! सभी के चेहरे लाल हो गए थे। अपने को काबू करना मुश्किल हो गया था। किसी को भी मालूम नहीं था कि यह मेरी बीवी है, सभी के मन में उसे चोदने का ख्याल शायद आने लगा था।

उसने केवल ब्रा पैंटी में कई सेक्सी चित्र खिंचवाए। इसके बाद नग्न चित्रों की बारी थी।

हमने उसे कहा तो वो बोली- मैं तैयार होकर आती हूँ ! तब तक तुम लोग मेरे लिए एक और पैग तैयार करो।

फिर वो चेंजरूम में चली गई। हमने आपस में धीरे धीरे बात की। मेरे सभी दोस्त एक बात पर सहमत थे कि जेनी जैसी सेक्सी और बिंदास लड़की उन्होंने आज तक नहीं देखी थी। माइक तो अपने लंड को पैंट के ऊपर से ही दबा रहा था।

तब तक वो आ गई, उसने एक लाल रंग की एक लम्बी शर्ट पहन रखी थी। बाहर से देखने से यही लगा कि उसने शर्ट के भीतर और कुछ नहीं पहन रखा है। बहुत सेक्सी लग रही थी वो लाल शर्ट में। फिर उसने शर्ट के ऊपर के दो बटन खोल कर आधी दिखाई देती हुई चूचियों के साथ कुछ चित्र दिए। फिर पीछे घूम के शर्ट उठा के अपनी कसी हुई नंगे कूल्हों के कुछ चित्र दिए। उसने ब्रा-पैंटी उतार दी थी।

फिर उसने शर्ट के सारे बटन खोल दिए और दोनों हाथ फैला दिए।

उफ़ ! क्या नजारा था ! बड़ी बड़ी तनी हुई चूचियाँ ! कड़े चुचूक ! सपाट पेट ! उसके नीचे बिना बालों की चूत !

जैसे मैं भी अपनी बीवी को पहली बार ऐसे देख रहा हूँ !

कई तस्वीरें हमने इस तरह ली। फिर उसने अपनी शर्ट उतार कर फेंक दी। अब वो पूरी तरह से नंगी थी। सोफे पर बैठ कर कुछ मुद्राओं में तस्वीरें दी। अपने टांगें चौड़ी करके, चूत को फैला कर !

मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा था।

फिर वह एक घोड़ी की तरह अपने हाथ-पांव पर हो गई, जैसे वो हमसे कह रही हो- देख क्या रहे हो ? चोदो मुझे !

मुझसे अब सहन नहीं हुआ, कुछ सोच नहीं पा रहा था मैं ! मैंने अपना कैमरा नीचे रखा और 30 सेकंड से भी कम समय में अपने सारे कपड़े उतार दिए और अपना खड़ा लंड उसकी चूत में एक झटके में घुसा दिया। उसके पतली कमर को दोनों हाथों से पकड़ के जोर जोर से उसे चोदने लगा। वो भी मस्ती में आकर चुदाने लगी।

मेरे दोस्त भी धीरे धीरे अपने कपड़े उतारने लगे। माइक ने अपना लंड उसकी मुँह की ओर बढ़ाया तो वो उसे अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। टॉम नीचे से उसके चुचूक चूसने लगा, हैरी उसकी पीठ सहला रहा था और रोजर उसके चूतड़ !

सारे नंगे थे। सभी के लंड खड़े। मैं सोच कर ही घबरा रहा था कि आज मेरी बीवी की चूत के बारह बज जाएंगे। लेकिन मैंने उसे चोदना बंद नहीं किया। जल्दी ही मैं उसकी चूत में झड़ गया। फिर रोजर ने उसे सोफ़े पर सीधा लिटा दिया और उसके ऊपर चढ़ कर उसे चोदने लगा। हैरी का लंड वो मुँह में लेकर चूस रही थी। माइक और टॉम उसके चूचे दबा रहे थे और चुचूक चूस रहे थे।

मैं बगल में बैठ कर अपनी बीवी की चुदाई देख रहा था। क्या चुद रही थी !

लंडों की बारिश… मुँह से आवाज निकल रही थी….. और जोर से …….. ओह ….. आह ………. फाड़ डालो मेरी चूत को ……….. ओह … आह … आह …….. मुंह में दूसरा लंड डालो………. चूचियां दबाओ…….. मैं आज स्वर्ग में हूँ…….. चोदो मुझे……..

क्या नजारा था !

मेरी बीवी मेरी आँखों के सामने मेरे दोस्तों से चुद रही थी मजे ले ले कर !

रोजर उसकी चूत में झड़ गया। वो उठकर बाथरूम गई और अपनी चूत साफ़ करके आई। फिर टॉम को अपनी चूत चूसने को कहा। मैं उसके होंठों को अपने होंठों में लेके चूसने लगा। नीचे टॉम उसकी चूत को चूसने में लगा था। हैरी और माइक उसके एक एक स्तन में लगे थे, रोजर झड़ने के बाद सुस्ता रहा था।
फिर टॉम की बारी आई उसे चोदने की। ऐसे हम पांचों ने मिल कर सारे दिन कई तरीके से उसे चोदा। बहुत मजा आया। अन्त में हमने उसे पैसे दिए।

उसने पैसे लिए और बोली- इतना मजा आया कि पैसे लेने का दिल नहीं करता। अगली बार मैं यह तुम लोगों के लिए मुफ़्त में कर दूंगी। बस मुझे ऐसे ही चोदना।

फिर यही सिलसिला चलने लगा।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *